MP:कांग्रेस के 54 साल और भाजपा के 15 साल तौलकर देख लो, हम दस गुना भारी पड़ेंगे:मुख्यमंत्री



 

टीकमगढ़.  2003 के पहले कांग्रेस ने प्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया था। भाजपा ने 15 साल में प्रदेश को बीमारू से विकसित राज्य बना दिया है। अब हम समृद्ध राज्य बनाने जा रहे हैं। कांग्रेस शासनकाल में सड़कें नहीं थीं। पता ही नहीं चलता था कि सड़क में गड्ढा है कि गड्ढे में सड़क, बिजली पानी की समस्या थी। कांग्रेस ने मप्र को बर्बाद करके रख दिया था। यह बात पलेरा में आयोजित जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही।

 

चौहान ने कहा कि कांग्रेस के 54 साल और भाजपा के 15 साल तौलकर देख लो हमारे 15 साल दस गुना भारी पड़ेंगे। हमारी सरकार ने प्रदेश में 1.5 लाख किमी सड़क बनाने का काम किया है। गरीबों के 6 हजार करोड़ के बिजली के बिल जमा किए। प्रदेश में 2022 तक किसी भी गरीब के कच्चे मकान नहीं रहेंगे। सभी के पक्के मकान होंगे। उन्होंने कहा- एक चाय वाला प्रधानमंत्री और हल चलाने वाला मुख्यमंत्री कैसे बन गया। इससे कांग्रेस के नेता परेशान हैं।

फायरिंग बनी बाधा नहीं उतर सका हेलिकॉप्टर, मोबाइल पर संबोधन
निवाड़ी में भाजपा प्रत्याशी अनिल जैन के समर्थन में सोमवार को मुख्यमंत्री की चुनावी सभा थी, लेकिन एयर ट्रैफिक कंट्रोल से सिग्नल न मिल पाने के कारण उनका हेलिकॉप्टर हैलीपेड पर नहीं उतर सका। इस दौरान सीएम को सुनने आए लोगों ने करीब 5 घंटे तक उनका इंतजार किया। बाद में उन्होंने सभा को मोबाइल पर संबोधित करते हुए कहा कि बबीना रेंज में आर्मी की फायरिंग प्रैक्टिस चल रही थी। जिसके चलते एयर ट्रैफिक कंट्रोल रूम से हेलिकॉप्टर को उतरने की परमीशन नहीं मिल सकी। मुख्यमंत्री का 12 बजे से इंतजार कर रहे जनसभा में मौजूद लोग निराश दिखाई दिए।

दाे सालों में प्रदेश का अग्रणी जिला बनेगा निवाड़ी

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि निवाड़ी को जिला बना दिया है अब उसको सजाने संवारने की आवश्यकता है। मैं आप लोगों से वादा करता हूं निवाड़ी को अगले दो वर्षों में प्रदेश का अग्रणी जिला बनाऊंगा। मैंने जो वायदा किया था, वह पूरा किया है, लेकिन मेरे इस वादे को अन्य दलों के नेता स्वीकार नहीं करना चाहते और वह जिला न बनने की अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन बहुरूपियों से बच कर रहना। उन्होंने कहा कि आज मैं किसी कारण वश नहीं आ सका, लेकिन 26 नवंबर के पहले निवाड़ी आने का प्रयास जरूर करूंगा।

,
Shares