होशंगाबाद : कार पलटने से हॉकी के 4 राष्ट्रीय खिलाड़ियों की मौत, 3 की हालत गंभीर

 

 

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में सोमवार सुबह सड़क हादसे में राष्ट्रीय स्तर के 4 हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर है। सभी लोग होशंगाबाद में आयोजित एक टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार इटारसी और होशंगाबाद के बीच नेशनल हाईवे-69 पर पेड़ से टकरा गई।

जानकारी के मुताबिक, सभी खिलाड़ी होशंगाबाद में ध्यानचंद अकादमी अखिल भारतीय हॉकी ट्रॉफी का सेमीफाइनल खेलने के लिए आए थे। वे साथी खिलाड़ी आदर्श हरदुआ का जन्मदिन मनाने के लिए आयोजकों की अनुमति लेकर रविवार रात इटारसी गए थे। वहां से सुबह लौटते समय हादसा हुआ।

इस टूर्नामेंट के आयोजक नीरज ने भास्कर को बताया कि हादसा सुबह करीब 6:45 बजे हुआ। घायलों को होशंगाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में इटारसी के रहने वाले आदर्श हरदुआ, ग्वालियर के अनिकेत, इंदौर के शहनवाज और जबलपुर के आशीष लाल शामिल हैं।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट करके मृतक खिलाड़ियों के परिवार के प्रति संवेदनाएं जताई हैं। उन्होंने घायलों का सही इलाज कराने और पीड़ित परिवार की हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं। इस मामले में होशंगाबाद कलेक्टर ने पहले ही जांच के आदेश दे दिए हैं।

Office Of Kamal Nath

@OfficeOfKNath

होशंगाबाद में हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों के वाहन की रैसलपुर गाँव के पास दुर्घटना होने की ख़बर बेहद दुखद।
दुर्घटना में मृत खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ।

,
Shares