हनी ट्रैप : लक्ष्मीकांत शर्मा का वीडियो वायरल

 

भोपाल। मध्य प्रदेश के सबसे हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले में एक वीडियो लीक हुआ है। वीडियो-ऑडियो सही है या गलत यह तो जांच के बाद पता चलेगा परंतु जो कुछ सुनाई और दिखाई दे रहा है वो मध्यप्रदेश की राजनीति में बड़ा धमाका करने वाला है। पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा, श्वेता स्वपनिल जैन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा वो जो बोल रहे हैं भाजपा में खलबली मचाने वाला है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो भी श्वेता स्वपनिल जैन ने ही रिकॉर्ड किया था। लीक कैसे हुआ इसका खुलासा नहीं हुआ है।

इसमें शर्मा को भाजपा व आरएसएस के नेताओं के बारे में बयानबाजी करते दिखाया गया है, जो व्यापमं घोटाले से लेकर विधानसभा चुनाव 2013 के चुनाव प्रचार अभियान में उनके भाजपा नेताओं के साथ हुए विवाद का कथित संवाद बताया जा रहा है। वहीं, इस वीडियो को लेकर हनी ट्रैप मामले की जांच करने रही एसआईटी ने कुछ भी कहने से इनकार किया है।

करीब दो महीने पहले सितंबर में इंदौर नगर निगम के इंजीनियर को ब्लैकमेल करने के मामले में कुछ युवतियां गिरफ्तार हुई थीं, जिनके बयानों के आधार पर भोपाल से श्वेता स्वप्निल जैन, श्वेता विजय जैन और बरखा भटनागर सोनी की गिरफ्तारी हुई थी।

ब्लैकमेलिंग से शुरू हुआ यह मामला दोनों श्वेता व बरखा की गिरफ्तारी से हनी ट्रैप तक पहुंच गया। इस गिरोह के नौकरशाही, नेताओं से अंतरंग संबंधों की वीडियो क्लीपिंग सामने आने से एसआईटी का गठन हुआ और बैंक लॉकर में भी जब पेनड्राइव मिलीं तो मामला और गंभीर हो गया।

सूत्रों का कहना है कि हनी ट्रैप के इस मामले से जुड़े नेताओं और अफसरों में हड़कंप की स्थिति है, क्योंकि करीब एक महीने के अंतराल के बाद सालों पुराना एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें हनी ट्रैप से जुड़ी एक महिला दिखाई दे रही है। यह वीडियो यू-ट्यूब में अपलोड किया गया है, जिसमें पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के साथ श्वेता स्वप्लिन जैन दिखाई दे रही है।

व्यापमं की जेल से लौटने के बाद का वीडियो है

पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा कह रहे हैं कि मैंने व्यापमं का पूरा जहर पी लिया है। मैं चाहता तो एक मिनट में इनकी कुर्सी चली जाती थी लेकिन संगठन हमारी मां है, इसलिए मैंने जहर का पूरा घूंट पी लिया। इसके साथ ही वह मोदी और शिवराज के रिश्ते पर भी श्वेता स्वपनिल जैन से बात करते हैं। लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं कि मोदी इसका विरोधी है। प्रधानमंत्री के दावेदार में तो इसकी गिनती तो होती नहीं है लेकिन यह खुद को दावेदार मानते थे।

शिवराज बहुत बदमाश है, उसकी पत्नी भयंकर करप्ट है

लक्ष्मीकांत कह रहे हैं कि विधानसभा चुनाव के दौरान जब मैंने बैनर में मोदी का चेहरा लगा दिया तो वह भड़क गए और कहने लगे कि यह चुनाव शिवराज के नाम पर है कि मोदी पर। शिवराज बहुत बदमाश है यार। श्वेता स्वपनिल जैन से लक्ष्मीकांत शर्मा कहते हैं। शिवराज की पत्नी भयंकर करप्ट है। मैं एक-एक की जन्मपत्री जानता हूं। वह कहते हैं कि राजनीति में आदमी पहले अपना दामन बचाता है। ये शिवराज सिंह बहुत बड़े मतलबी हैं। राजनीति को तो वेश्या का रूप माना जाता है। जब तक संबंध है, तब तक हैं। राजनीति में सब भ्रष्ट हैं। आरएसएस वालों को भी महिलाएं नहीं मिलतीं तो लड़कों से ही संबंध बना लेते हैं।

,
Shares