व्हॉट्सऐप को टक्कर देगा बाबा रामदेव का मैसेजिंग ऐप” KIMBHO

योग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले बाबा रामदेव ने अब लोगों की सोशल लाइफ में भी हलचल पैदा करने की शुरुआत कर दी है। उन्होंने टेलीकॉम और सोशल मीडिया सेक्टर में अपनी मजबूत पकड़ बनाने का फैसला कर लिया है।

इसी कड़ी में पतंजलि कम्यूनिकेशन ने मैसेजिंग ऐप किम्भो (Kimbho) को लॉन्च किया है। कहा जा रहा है कि ईमो और व्हाट्सऐप जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से किम्भो की सीधी टक्कर होगी। हालांकि, अभी इस ऐप के बारे में पतंजलि या बाबा रामदेव की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

गूगल प्ले-स्टोर पर किम्भो ऐप के डेवलपर का एड्रेस भी पतंजिल आयुर्वेद लिमिटेड, डिपार्टमेंट ई-कॉमर्स, D-28 इंडस्ट्रियल एरिया, नियर इनकम टैक्स ऑफिस, हरिद्वार, उत्तराखंड, 249401 दिया गया है। इसके अलावा इस ऐप को पतंजलि कंम्यूनिकेशन द्वारा लॉन्च किया है। ऐप को गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। इसे 30 मई 2018 को अपडेट किया गया है।

ट्रेने लेट होने से अभी नहीं मिलने वाली राहत, अगले 7-8 महीने और लेट होती रहेंगी

व्हाट्सऐप की तरह वीडियो कॉलिंग के फीचर के अलावा इस ऐप में यूजर्स रियल टाइम में टेक्स्ट, मैसेज, वीडियो, फोटो और ऑडियो क्लिप दोस्तों के साथ शेयर कर सकेंगे। इस ऐप में लोकेशन शेयरिंग का भी फीचर दिया गया है। दावा किया गया है कि यह ऐप पूरी तरह से सेफ है और इसमें विज्ञापन भी नहीं दिखेंगे।

,
Shares