विमान अपहरण की सूचना से मुंबई विमानतल पर हाई अलर्ट

 

 

मुंबई। विमान अपहरण की सूचना पर मुंबई विमानतल पर हाई अलर्ट कर दिया गया है। ठीक इसी तरह की चेतावनी चेन्नई और हैदराबाद विमानतल को लेकर दी गई है। विमानतल सुरक्षा समन्वय समिति की बैठक में अपहरण की संभावना को लेकर बैठक आयोजित की गई और सभी का कठोरता के साथ चेकिंग करने का निर्णय लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार विमानतल सुरक्षा तंत्र को सूचना मिली है कि एक ही समय में मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद से उड़ान भरने वाले विमानों का अपहरण कर लिया जाएगा। सूचना मिलने के बाद विमानतल सुरक्षा समन्वय समिति की आवश्यक बैठक बुलाई गई और बैठक में गंभीरता से विचार-विमर्श करने के बाद निर्णय लिया गया कि सभी आगंतुकों का कठोरता से चेकअप किया जाएगा। इसी चेतावनी को देखते हुए विमानतलों पर हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

विमानों के अपहरण को लेकर एक महिला ने ई-मेल भेजा है, जिसमें कहा गया है कि मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद से एक साथ उड़ान भरने वाले विमानों का अपहरण कर लिया जाएगा। कुल 23 लोगों ने मिलकर अपहरण की योजना तैयार की है। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के महासंचालक ओपी सिंह ने विमानतलों पर हाई अलर्ट की सूचना की जानकारी साझा की है। ओपी सिंह ने कहा है कि सुरक्षा रक्षकों की संख्या और गश्त बढाई गई है। विमानतल सुरक्षा यंत्रणा स्थानीय पुलिस और अन्य सुरक्षा विभागों के संपर्क में है।

,
Shares