रोड शो के साथ कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, कोलारस में भरा नामांकन

कोलारस (शिवपुरी)। कोलारस उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जोरदार शक्ति प्रदर्शन किया। इसके साथ ही कोलारस से पार्टी के उम्मीदवार महेंद्र सिंह यादव का नामांंकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने कांग्रेस ने बड़ा रोड शो किया जिसमें पार्टी के लगभग सभी बड़े नेता शामिल हुए।

शिवपुरी जिले के कोलारस और अशोकनगर जिले के मुंगावली में विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों के नामांकन भरे जा रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के लगभग सभी बड़े नेता कोलारस पहुंचे और रोड शो के जरिए अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, कमलनाथ, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया, राज्य प्रभारी दीपक बावरिया, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव और अन्य नेता खुली जीप में सवार होकर शहर के अलग-अलग इलाकों से गुजरे।

रोड शो के जरिए सभी नेता और कोलारस विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार महेंद्र सिंह यादव निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पहुंचे और नामांकन दाखिल किया।

कोलारस में नामांकन के बाद सभी नेता अशोकनगर के मुंगावली के पहुंच रहे हैं जहां कांग्रेस उम्मीदवार बृजेंद्र यादव का नामांकनपत्र भरा जाएगा। कांग्रेस इन चुनावों को लेकर काफी उत्साहित है क्योंकि ये सीटें परंपरागत रुप से कांग्रेस के समर्थन वाली सीटें मानी जाती है। यहां ज्योतिरादित्य सिंधिया का खासा प्रभाव है। कांग्रेस कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कमलनाथ विशेष विमान से दिल्ली से गुना पहुंचें और रैली में शामिल हुए जबकि सिंधिया और अन्य नेता हेलीकॉप्टर से भोपाल से गुना पहुंचे।

,
Shares