राधे मां के खिलाफ राजधानी के कमला नगर थाने में शिकायत

radhemaभोपाल। मुंबई पुलिस से भाग रही कथित धर्मगुरु राधे मां के खिलाफ राजधानी के कमला नगर थाने में शिकायत की गई है। एक वरिष्ठ अधिवक्ता ने आवेदन में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। उनके खिलाफ पहले से ही मुंबई के बोरेवली थाने में मामला दर्ज है। पुलिस शनिवार तक उनकी तलाश नहीं कर पाई थी।

कमला नगर टीआई मुख्तार कुरैशी के मुताबिक अधिवक्ता आरके पांडे ने शनिवार को पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया है। इसमें कहा गया है कि मुंबई की राधे मां ने खुद को मां के रूप में प्रचारित कर लोगों की भावनाओं से खेला है। उन्होंने खुद को मां बताकर हिंदू धर्म की गरिमा को भी नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया है। समाचार पत्रों और न्यूज चैनल में उनके अश्लील वीडियो और फोटो देखने के बाद उन्हें काफी दुख हुआ।

पांडे के मुताबिक राधे मां ने अपना असली नाम सुखविंदर कौर बदलकर सभी को धोखा दिया है। वे पंजाब के गुरदासपुर की रहने वाली हैं। उन्होंने उन पर शराब माफिया और रियल स्टेट कारोबारियों से सांठगांठ के आरोप लगाए हैं। पांडे ने राधे मां के विदेश भाग जाने की आशंका जताई है। उधर बोरेवली पुलिस भी राधे मां की तलाश में कई ठिकानों पर दबिश दे चुकी है। पुलिस को उनके विदेश भागने की आशंका है।

, ,
Shares