यूट्यूब पर लोग सर्च कर रहे- ‘पद्मावती फुल मूवी’, दिख रहा ये वीडियो

 

पद्मावती मूवी को लेकर देशभर में बवाल चल रहा है. सेंसर बोर्ड से अभी ये मूवी पास नहीं हुई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ चुनिंदा लोगों को ये मूवी दिखाई गई है. इसमें कई पत्रकार भी शामिल हैं.

लेकिन खास बात ये है कि रिलीज से पहले ही इस मूवी को इंटरनेट यूजर गूगल और यूट्यूब पर काफी संख्या में सर्च कर रहे हैं. अगर प्राइवेट मोड (incognito) में आप गूगल खोलकर padmavati टाइप करते हैं टॉप सेकंड सजेशन दिखाई देता है- padmavati full movie. इसके साथ यूट्यूब का एक लिंक होता है जिसमें 2 घंटे 55 मिनट का एक वीडियो दिखाई देता है
खास बात ये है कि Padmavati full Movie | Hindi Dubbed 2017 नाम के एक वीडियो को यूट्यूब पर 5,17,000 बार देखा जा चुका है. लेकिन यह एक फेक वीडियो है. ऐसे और भी कई वीडियो Padmavati full Movie नाम से यूट्यूब पर डाले गए हैं.

गूगल ट्रेंड पर अगर चेक करें तो एक अक्टूबर से ही Padmavati full Movie कीवर्ड को लोग सर्च कर रहे हैं. लेकिन 12 नवंबर से 18 नवंबर के बीच इस कीवर्ड से सर्च करने वालों की संख्या काफी अधिक बढ़ गई है.

आपको बता दें कि अगर मूवी रिलीज भी हो जाती है तो तुरंत यूट्यूब पर इसे नहीं दिखाया जाएगा. अगर मूवी का कोई पाइरेटेड हिस्सा अपलोड भी करता है तो यूट्यूब की ओर से उसे हटा दिया जाता है. ऐसे में full Movie टाइटल से अपलोड किए गए वीडियो कई बार फेक ही निकलते हैं. हालांकि, काफी लोग पूरी मूवी देखने के नाम पर क्लिक कर बैठते हैं.

,
Shares