मोदी सरकार के मंत्री को भरे समारोह में थप्पड़ मारा, धक्का दिया

 

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार में मंत्री एवं रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष रामदास अठावले को मुंबई के अंबेरनाथ शहर में एक भव्य समारोह के दौरान एक युवक ने तमाचा मार दिया। इसके बाद युवक ने उन्हे धक्का देकर गिराने की कोशिश भी की। बताया जा रहा है कि युवक उनकी ही पार्टी का कार्यकर्ता है, वहीं इस हमले को रामदास अठावले के मराठा बयान से भी जोड़कर देखा जा रहा है। थप्पड़ मारने वाले युवक का नाम प्रवीण गोसावी है।

चश्मदीदों के मुताबिक घटना उस वक्त हुई, जब मंत्री बैठक को संबोधित करने के बाद नीचे उतर रहे थे। तभी एक युवक उनकी और लपका और उन्हें धक्का देकर चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद मंत्री के समर्थक उनकी मदद को आगे आए और उन्होंने हमलावर को धक्का दिया और पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। अठावले के निजी सुरक्षागार्ड और पुलिसबल के जवानों ने उसे पकड़कर नीचे गिरा लिया और उसे वहां से दूर ले गए।

युवक ने बताया कि वह अठावले की पार्टी रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया का कार्यकर्ता है, जो अभी एनडीए का हिस्सा है। इस घटना से हैरान मंत्री इसके तुरंत बाद मुंबई के लिए निकल गए। वहीं हमलावर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

मराठा बयान से जुड़ रहा है कनेक्शन

इस हमले को अठावले के मराठा बयान से भी जोड़कर देखा जा रहा है। पिछले दिनों मराठाओं केा आरक्षण का ऐलान किए जाने के बाद अठावले ने कहा था कि यह आरक्षण कोर्ट में ज्यादा दिन नहीं टिक पाएगा।

 

,
Shares