मध्‍यप्रदेश के महू में डूबने से 2 छात्रों की मौत

महू। छुट्टी का दिन पिकनिक मनाना 2 स्टूडेंट्स के लिए जानलेवा साबित हुआ। महू में 2 अलग अलग घटनाओं में डूबने से 2 छात्रों की मौत हो गई। एक मामला कांकरिया स्टॉप डेम का है जहां अतुल थापा नामक बीटेक के छात्र की डूबकर मौत हुई। वहीं बामनिया कुंड में हुए दूसरे हादस में इंजीनियरिंग के छात्र आयुष्मान की मौत हो गई।

दोनों ही घटनाएं महू के बड़गोंदा थाना क्षेत्र में हुई। रविवार छुट्टी का दिन होने के चलते महू के आसपास के पिकनिक स्पॉट पर लोगों की काफी भीड़ रहती है। कांकरिया स्टॉप डेम पर अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए अतुल थापा की डूबकर मौत हो गई। अतुल थापा महू के ऋषि गार्डन का रहने वाला था और वहीं के विक्रांत कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। अतुल अपने कुछ दोस्तो के साथ बड़गोंदा थाना क्षेत्र के कांकरिया स्टॉप डेम पर पिकनिक मनाने गया था। वहीं नहाते वक़्त अतुल डेम में डूब गया। दोस्तों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन अतुल को बचाया नहीं जा सका।

बामनिया कुंड में दूसरा हादसा

दूसरी घटना भी बड़गोंदा थाना क्षेत्र में हुई। यहां के बामनिया कुंड में अपने एक साथ के साथ पिकनिक मनाने पहुंचे इंजीनियरिंग के छात्र आयुष्मान की डूबने से मौत हो गई। आयुष्मान खरगोन का रहने वाला था और इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहा था।

महू में डूबने से 2 छात्रों की मौत, नहाते समय हुआ हादसा

 

दोनों ही मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

,
Shares