भोपाल| महिला के प्राइवेट पार्ट में 2 बॉटल घुसाकर जघन्य हत्या

भोपाल। राजधानी के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में अज्ञात हत्यारा किसी का सिर काटकर पेड़ पर लटका गया। इस हत्याकांड की सनसनी अभी थमी भी नहीं थी कि एक और जघन्य हत्याकांड सामने आ गया। अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में एक महिला की नृशंस हत्या की गई है। चौंकाने वाली बात यह है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के प्राइवेट पार्ट से दो बॉटल निकाली गई हैं। इसमें एक बॉटल बीयर और दूसरी कोल्ड ड्रिंक्स की है। शव 14 मई को मिला था। खुलासा आज हुआ है। इसके जिस कमरे में महिला का शव मिला उसके सामने एक बंद कमरे का जब ताला तोड़ा गया तो उसमें भी बिस्तर पर खून ही खून पड़ा हुआ था। यह खून मृत महिला का है या किसी और का, जांच का विषय है।

अशोकागार्डन पुलिस के अनुसार मूलत: इछावर जिला सीहोर की रहने वाली माला मेवाड़ा (35) मजदूरी करती थी। वह अपने पति राजाराम मेवाड़ा के साथ प्रगति विहार में रहने वाले साबिर कुरैशी के तीन मंजिला मकान के ग्राउंड फ्लोर के एक कमरे में किराये से रहती थी। उसका पति राजा राम मेवाड़ा भी मजदूरी करता है। गुरुवार सुबह दस बजे मकान मालिक साबिर कुरैशी के बेटे आसिफ कुरैशी ने अशोका गार्डन पुलिस को जानकारी दी कि उनके मकान के ग्राउंड फ्लोर के एक बंद कमरे में एक महिला की लाश पड़ी है। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंची। शव की हालात काफी खराब हो चुकी थी, लेकिन चेहरा पहचान में आ रहा था। इसके बाद भी शिनाख्त में दिक्कत आ रही थी। मकान मालिक के बेटे ने बताया कि संभवत: महिला उनकी किरायेदार है।
पुलिस ने जांच शुरू की तो पुलिस को उस कमरे में ताला लगा मिला। जिसमें महिला किराये से रहती थी। पुलिस ने महिला के कमरे का ताला तोड़ा तो पुलिस को महिला का आधार कार्ड मिला। जिस पर लगे फोटो से महिला के चेहरे का मिलान कराया गया तो उससे वह मिल गई। इसके बाद उसकी पहचान हो गई।
बंद कमरे में बिस्तर पर पड़ा था खून ही खून
पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो उनको एक कमरे पर और ताला लग मिला। उस कमरे का भी ताला तोड़ा तो उसके अंदर बिस्तर पर खून ही खून था। जब मकान मालिक से उसके कमरे मे रहने वाले के बारे में जानकारी मांगी तो वह नहीं बता पाए। उनका कहना था कि उनके पिता ने किसी युवक को कमरा किराए पर दिया था। वह युवक भी फिलहाल लापता है। यह कमरा मृतका के कमरे के ठीक सामने है।
,
Shares