भोपाल : अरेरा कॉलोनी में हो रहा था देह व्यापार, चार युवतियों के साथ 6 युवक गिरफ्तार

भोपाल। पॉश इलाके ई-5 अरेरा काॅलोनी में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापा मारकर क्राइम ब्रांच ने चार महिलाओं और छह युवकों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि ई-5/77 अरेरा कॉलोनी का मालिक अपने मकान में देह व्यापार का अड्डा संचालित कर रहा है। उसके द्वारा ग्राहकों को शराब भी उपलब्ध कराई जाती है।

इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने महिला थाना प्रभारी के साथ मिलकर उक्त मकान पर दबिश देने की योजना बनाई। पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर भेजा गया था। उसके द्वारा इशारा करने पर टीम ने मकान पर छापा मारा था। टीम को कमरों में आपत्तिजनक हालत में पुरुष एवं महिलाएं मिलीं थी। क्राइम ब्रांच ने मकान के पीछे से 60 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब भी जब्त की है।

आरोपी करीब चार साल से देह व्यापार का अड्डा चला रहा था। टीम ने जिन लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है उनमें आशुतोष बाजपेयी, मिथलेश पुनेरा, कृष्णा जीसी, सुनील दुबे, तलापार नरसिंहपुर निवासी नवीन जाट और जहांगीराबाद निवासी प्रेम ओली शामिल हैं। देह व्यापार के आरोप में पकड़ाईं दो युवतियां जबलपुर, एक लखनऊ और एक भोपाल की हैं। इन युवतियों को कांट्रेक्ट पर एक-दो महीने के लिए बुलाया जाता है।

,
Shares