पति के एडल्ट इंडस्ट्री में आने पर सनी लियोनी का बड़ा खुलासा

नई दिल्ली : सनी लियोन ने अपने पति डेनियल वेबर से जुड़ी तमाम बातें शेयर की हैं. ह्यूमंस ऑफ बॉम्‍बे के ऑफ‍िश‍ियल पेज पर सनी ने लिखा है कि क्यों वे डेनियल की दीवानी हो गई थीं.

सनी ने बताया है कि उनकी डेनियल से पहली मुलाकात लॉस वेगास के एक नाइट क्‍लब में हुई थी. डेनियल के लिए सनी पहली नजर का प्‍यार थीं, वहीं सनी ने उनसे कुछ देर बात की थी. लेकिन वह इस बात से इंप्रेस हुईं कि फोन नंबर होने के बावजूद डेनियल ने उनको ईमेल भेजा और फिर उसके बाद उनकी मुलाकात हुई.

सनी ने यह भी खुलासा किया कि जब डेनियल के साथ उनकी पहली डेट हुई थी, तब वे एक घंटा देरी से पहुंची थीं. उनकी मुलाकात तीन घंटे चली थी. इसी दौरान उन्हें प्यार का अहसास होने लगा था.सनी बताया कि आम कपल्‍स की तरह वे दोनों भी शुरुआत में लंबी बातें करते थे और जब वह विदेश में जाती थीं तो डेन‍ियल उनको वहां भी फूल और गिफ्ट भेजा करते थे.

बकौल सनी, हर मामले में डेनियल मेरे सपोर्ट‍िव रहे. वे मेरे सपनों को अपना समझते हैं.सनी ने बताया कि एडल्‍ट मूवीज में डेनियल दूसरे मर्दों के साथ उनको काम करता देख सहज महसूस नहीं करते थे, इसी कारण दोनों ने अपनी कंपनी शुरू की और डेनियल ने सनी लियोन के साथ काम करना शुरू किया.

सनी लियोन बताती हैं कि डेनियल के रिलेशन में आने के बाद उनकी मां का निधन हो गया था. ऐसे समय में डेनियल ने उन्हें पूरा सहारा दिया.

,
Shares