तेजस्वी यादव की सभा में हंगामा, चलीं कुर्सियां

 

 

सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में रविवार को पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सभा में कार्यकर्ताओं के बीच ही जमकर हंगामा हुआ.

इस विधानसभा सीट के लिए हो रहे उप चुनाव के प्रचार में दोपहर बाद सिमरी बख्तियारपुर हाईस्कूल मैदान में यादव के सभा मंच पर पहुंचते ही सामने लगी सैकड़ों कुर्सियों पर बैठने के लिए कार्यकर्ताओं के बीच ही विवाद के साथ मारपीट शुरू हो गई.

देखते-देखते कुर्सियां चलने लगीं. इस हंगामा में दर्जनों कुर्सियां टूट गईं. हंगामें के कारण सभा कुछ देर के लिए रुक गई. हंगामा करने के आरोप में पुलिस ने कई युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

तेजस्वी यादव उपचुनाव में राजद प्रत्याशी जफर आलम के पक्ष में चुनावी सभा करने पहुंचे थे. मंच पर तेजस्वी यादव के साथ प्रत्याशी जफर आलम, पूर्व मंत्री अशोक सिंह, अब्दुल गफूर, सहरसा विधायक अरुण यादव, सीपीआई के ओमप्रकाश नारायण, लोजद के रितेश रंजन आदि उपस्थित थे.

आपको बता दे कि बिहार की 5 विधानसभा सीटों व एक लोकसभा सीट पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है. जबकि मतगणना 24 अक्टूबर को होगी.

उपचुनाव वाली सभा 5 विधानसभा सीटें इन सीटों के विधायकों के लोकसभा चुनाव जीतने के बाद संसद पहुंचने से खाली हुई हैं. इसके अलावा समस्तीपुर (सुरक्षित) की लोकसभा सीट वहां के सांसद रामचंद्र पासवान के निधन के कारण खाली हुई है.

रामचंद्र पासवान लोजपा अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई थे. अब लोजपा ने रामचंद्र पासवान के बेटे प्रिंस को एनडीए उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में उतारा है.

,
Shares