एशियन रोइंग चैम्पियनशिप में अकादमी के खिलाड़ी लक्की ने कांस्य पदक जीतकर देश का गौरव बढ़ाया

 

 

 

 

 

म.प्र. वाटर स्पोट्र्स अकादमी के रोइंग खिलाड़ी लक्की ने थाईलैण्ड के पटाया में 4 से 8 सितम्बर, 2017 तक आयोजित सीनियर एशियन रोइंग चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवान्वित किया। रोइंग खिलाड़ी लक्की ने लाईट वेट केटेगरी में यह पदक काॅक्सलेस फोर इवेन्ट में अर्जित किया। यह पहला अवसर है जब अकादमी के किसी खिलाड़ी ने एशियन रोइंग चैम्पियनशिप में पदक जीता है।
खेल मंत्री की बधाई
थाईलैण्ड में आयोजित एशियन रोइंग चैम्पियनशिप में अकादमी के रोइंग खिलाड़ी लक्की की इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया ने  उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि पहली बार वाटर स्पोट्र्स अकादमी के रोइंग खिलाड़ी ने एशियन रोइंग चैम्पियनशिप में पदक जीतकर देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है।
 एशियन रोइंग चैम्पियनशिप के वुमेन काॅक्सलेस फोर इवेन्ट मंे अकादमी की रोइंग खिलाड़ी सोना कीर और रूकमणी की जोड़ी छठवें तथा क्वाडरपुल स्कल इवेन्ट में अकादमी के खिलाड़ी मंगल सिंह एवं काॅक्सलेस फोर ओपन वेट केटेगरी में कुलदीप संेधव और भानुप्रताप की जोड़ी सातवें स्थान पर रही।
संचालक ख्ेाल और युवा कल्याण श्री उपेन्द्र जैन ने भी सीनियर एशियन रोइंग चैम्पियनशिप में अकादमी के पदक विजेता खिलाड़ी लक्की के शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए हर्ष व्यक्त किया है।
उल्लेखनीय है कि अकादमी के रोइंग खिलाड़ी मुख्य प्रशिक्षक  दलबीर सिंह राठौर के मार्गदर्शन में रोइंग खेल का प्रशिक्षण हासिल कर रहे हैं।
,
Shares