एडल्‍ट स्‍टार बोलीः ट्रंप ने बनाए थे संबंध, कहा था बेटी जैसी स्मार्ट

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप का एडल्‍ट फिल्‍म स्‍टार स्‍टोर्मी डेनियल के साथ अफेयर की खबर आजकल अमेरिकी अखबारों की सुर्खियां बनी हुई है. डेनियल ने अपने और ट्रंप के रिश्‍तों का खुलासा किया है और बताया है कि रिश्‍तों के दौरान उनकी ‘बेड’ में कैसी परफॉरमेंस रही.

वॉल स्‍ट्रीट जर्नल में छपे आर्टिकल के मुताबिक ट्रंप की लीगल टीम ने इस एडल्‍ट फिल्‍म स्‍टार को 1,30,000 डॉलर भी दिए थे, जिससे वो अपना मुंह बंद रखे. पर एक मैग्‍जीन को दिए इंटरव्‍यू में डेनियल ने कहा कि उनका और ट्रंप का लंबे समय तक अफेयर चला. ये उस समय की बात है जब मेलिनिया ट्रंप ने अपने बेटे बेरोन को जन्‍म दिया था और वो चार माह का था.

एक इंटरव्‍यू में डेनियल ने बताया कि ट्रंप ने उन्‍हें पहली मुलाकात में ही साथ डिनर करने के लिए प्रपोज किया था. वे दूसरे लोगों से बात तो कर रहे थे पर लगातार उन्‍हें ही देख रहे थे. जब वो रात को ट्रंप के होटल रूम में पहुंची तो वो काउच पर बैठे थे और टीवी देख रहे थे. उन्‍होंने पाजामा पैंट पहना था.

उसके बाद दोनों के बीच असुरक्षित यौन संबंध बने. ट्रंप बार-बार डेनियल से कह रहे थे कि वो उन्‍हें फोन करेंगे. उनके साथ और समय बिताना चाहते हैं. उसके बाद कई बार दोनों मिले. एक बार दोनों की मुलाकात लॉस एंजेल्‍स के बेवेरले हिल्‍स होटल के प्राइवेट बंग्‍ले पर भी हुई.

डेनियल ने इंटरव्‍यू में ये भी कहा कि एक बार ट्रंप ने उनसे कहा था कि तुम काफी खूबसूरत हो. तुम मेरी बेटी (इवांका) जैसी स्‍मार्ट दिखती हो. बता दें कि डेनियल का असली नाम स्‍टेफनी क्लिफोर्ड है. 39 साल की डेनियल ने अपनी और ट्रंप की एक तस्‍वीर भी शेयर की है.

डेनियल ने कहा था कि जब वो होटल में गई थीं तब ट्रंप के बॉडीगार्ड कीथ ने उन्‍हें रिसीव किया था. गौरतलब है कि कीथ ट्रंप के लंबे समय तक बॉडीगार्ड रहे.

हालांकि ट्रंप की ओर से इस पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है. उनकी लीगल टीम ने इन आरोपों को बेबुनियाद कहा है.

,
Shares