इटारसी के पास ट्रक ने मारी कार को टक्कर, दो युवकों की मौत

होशंगाबाद। दो युवाओं के लिए साल की आखिरी सुबह काल बन कर आई। एनएच 69 पर इटारसी के पास रविवार सुबह 6 बजे ट्रक – कार की भिड़त में कार चला रहे 23 साल के रवि सिंह राजपूत जवाहरखेड़ा जिला सीहोर और मिथलेश यादव पिता हरिनारायण निवासी बदुवाड़ा जिला बैशाली, बिहार की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

टक्कर की तेज आवाज सुन ग्रामीण मदद को दौड़े और उन्होंने कार में फंसे घायलों को बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। दुर्घटना में रवि राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मिथलेश ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। देहात थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना रविवार सुबह करीब 6 बजे इटारसी और पवारखेड़ा गांव के बीच की है। जांच अधिकारी एएसआई एसके मालवीय ने बताया महिन्द्रा की एसयूवी क्रमांक एमपी 04 सीके 0037 से मिथलेश यादव इटारसी की ओर जा रहे थे। कार रवि राजपूत चला रहा था। तभी तेज रफ्तार कार की सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक आरजे 09 जीबी 9390 से टक्कर हो गई। ग्रामीणों के मुताबिक टक्कर कितनी भीषण होगी इसका अंदाजा टक्कर से हुई जोरदार आवाज से लगाया जा सकता था। आवाज सुन ग्रामीण मदद को दौड़ पड़े। कार का अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गये थे और कार ट्रक के बोनट में घंसी हुई थी।
ग्रामीणों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद दोनों घायलों को कार से बाहर निकाला। एएसआई मालवीय ने बताया कार चालक रवि की तो मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वहीं मिथलेश यादव की सांसें चल रही थीं और वह बात भी कर रहा था। जिला अस्पताल के डाक्टर डा. शिवेन्द्र चंदेल ने बताया घायल के सिर में गहरी चोटें थी और बहुत खून बह चुका था। कांच के कई टुकड़े उसके शरीर में घुसे हुए थे। हम फौरन उसे आपरेशन थियेटर ले गये, लेकिन आपरेट करते इससे पहले उसकी मौत हो गई।

 

डंपर को देखने जा रहे थे इटारसी

एसयूवी कार सीहोर जिले के सुनाडिया गांव के किसी तुलाराम भैया की बताई जा रही है। सुनाड़िया मुख्यमंत्री के गृहग्राम जैत के बगल में है। ड्रायवर रवि राजपूत का गांव जवाहरखेड़ा भी जैत के पास ही है। कार मालिक के डंपर चलते हैं और बिहार निवासी मिथलेश डंपरों की देखरेख का काम करता था। बताया जा रहा है कि बीती रात इटारसी में उनका एक डंपर में कुछ खराबी आ गई थी। उसे ठीक कराने कार से रवि और मिथलेश इटारसी जा रहे थे।

 

,
Shares