इंदौर: टैंकर से भिड़ी कार, युवती की मौत

इंदौर,। कार में घूमने निकले युवक-युवती शनिवार शाम राऊ बायपास पर सड़क हादसे का शिकार हो गए। इसमें युवती की जान चली गई और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ ही दिनों बाद दोनों की शादी होने वाली थी। राऊ पुलिस के मुताबिक उपासना पिता हंसराज पाल (23) निवासी संविद नगर और यश पिता जयदेव शर्मा निवासी आलोक नगर शाम 4 बजे घूमने निकले थे। वे तेजाजी नगर की ओर जा रहे थे।

उनकी कार अनमोल ढाबे पर खड़े ट्रैंकर में घुस गई। पुलिस व लोगों की मदद से दोनों को बाहर निकाला। वे खून में लथपथ थे और सिर समेत पूरे शरीर पर चोट थी। इन्हें चोइथराम अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज से पहले ही युवती ने दम तोड़ दिया। युवक आईसीयू में भर्ती है। उपासना कीमां पुणिता, दो बहन व दो भाई हैं। वह अमेजन कंपनी में जॉब करती थी। पिता का पिछले दिनों हार्ट का ऑपरेशन हुआ था। यश का रेस्टोरेंट है और पिता प्रॉपर्टी का काम करते हैं। यश के पिता जयदेव शर्मा ने बताया कि दोनों शाम को बिना बताए घर से कार लेकर निकले थे।

उपासना की बहन कविता और भाई उत्तम अस्पताल पहुंचे। दोनों बहन की हालत देख बदहवास हो गए। डॉक्टर ने उनके परिजन को बुलाया। कविता ने कहा कि पिता हार्ट पेशेंट हैं इसलिए उन्हें घटना बताने की हिम्मत नहीं हुई। जैसे-तैसे पिता अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने बहन को मृत बताया।

बायपास पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। 5 जनवरी की डीपीएस बस हादसे में चार बच्चों व बस ड्राइवर की मौत हो गई थी। इतनी बड़ी घटना के बाद प्रशासन अब भी इसका हल नहीं निकाल पा रहा है।

,
Shares